बीजेपी ने 'लालू रसोई' के मुद्दे पर राबड़ी-तेजस्वी को घेरा, कहा- फोटो खिंचवा कर बनवा रहे चुनावी माहौल

 बीजेपी ने 'लालू रसोई' के मुद्दे पर राबड़ी-तेजस्वी को घेरा, कहा- फोटो खिंचवा कर बनवा रहे चुनावी माहौल

PATNA: बीजेपी ने लालू रसोई के बहाने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि  राजद के राजकुमार  तेजस्वी यादव नौटंकी चालू किए हुए हैं, फोटो खिंचवाने का और चुनाव की माहौल बनाने का काम कर रहे हैं।


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि लालू रसोई के नाम पर राजद के राजा और रानी के राजकुमार गरीब अप्रवासी मजदूरों को  बेइज्जत करने का काम कर रहे हैं, भोजन देने से ज्यादा फोटो खिंचवा कर और कोरोना वॉरियर का सूट पहनकर टेलीविजन में चमकने के अलावा और वह कुछ नहीं कर रहे हैं।जब सरकार भोजन वस्त्र जरूरी  दवा सोने से लेकर खाने तक का थाली गिलास साबुन सैनिटाइजर मासक बिछावन आदि  का व्यवस्था किया है, सारे लोगों खुश है। बाहर से आने वालों का तादाद ज्यादा है तो थोड़ा देर सवेर होता ही है उनको समझा कर सरकार का सहयोग करना चाहिए।


बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राजद के राजकुमार तेजस्वी यादव नौटंकी चालू किए हुए हैं, फोटो खिंचवाने का और चुनाव की माहौल बनाने का काम कर रहे हैं, और मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को कोस रहे हैं।जबकि राजद सुप्रीमो के मुख्यमंत्री काल में यह मजदूर बिहार से रोजगार के अभाव में भुखमरी में अपराधियों और हिंसा के डर से बढ़ते कुशासन अव्यवस्था के चलते, यह बिहार के गरीब वर्ग  के लोग बिहार से बाहर दूसरे राज्यों में मजदूरी करने के लिए पलायन कर गए थे। जब ये लोग बाहर के राज्यों में अपने परिश्रम के बल पर रोजगार प्राप्त कर अपने बाल बच्चों और परिवार के साथ जीविका निर्वाहन करने लगे, तो आज कोरोना वैश्विक महामारी के चलते रोजगार छूट जाने पर आर्थिक रूप  से तंग होकर अपने घर को वापस लौटे रहे है। फिर यह बिहार के जंगल राज के प्रतीक राजद के राजकुमार अप्रवासी मजदूरों को बहला-फुसलाकर  वोट के लिए अपनी कलाकारी करने में लगे हुए हैं।