बीजेपी ने अपने कोटे के 121 सीटों का किया एलान, यहां देखिये पूरी लिस्ट

बीजेपी ने अपने कोटे के 121 सीटों का किया एलान, यहां देखिये पूरी लिस्ट

PATNA : एनडीए में सीट बंटवारे का साझा ऐलान होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने सीटों की लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी की तरफ से पहले लिस्ट में 121 सीटों  के नाम की घोषणा की गई है. इस खबर में नीचे सीटों की पूरी लिस्ट दी गई है.


एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर चल रही ऊहापोह के बीच आज शाम भाजपा और जदयू की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बताया कि हम लोगों का एनडीए गठबंधन है और इसमें हम लोगों की बातचीत हो चुकी है. ऐलान नहीं किया गया था. जदयू को 122 सीटें दी गई हैं. हम पार्टी को इसी में 7 सीटें दी गई हैं. भाजपा के खाते में 121 सीटें हैं और वीआईपी को इन्हीं सीटों में से हिस्सा दिया जाएगा.


डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने यह भी कहा कि चुनाव के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल भी वही चार दल करेंगे जो एनडीए में हैं. यह बात हमलोग लिखकर चुनाव आयोग को भी देंगे. यदि लोजपा इसे नहीं मानती है तो हमलोग चुनाव आयोग से इसकी शिकायत भी करेंगे. भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने भी दोहराया कि उनकी पार्टी पूरी तरह बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। सभी पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए केन्द्र सरकार की ओर से जो काम किये गये हैं बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे भी जारी रखेंगे.


यहां देखिये पूरी लिस्ट -