BJP ने छोडी चुनाव की चिंता, अब कोरोना से निपटने के लिए हर जिले में बनेगा भाजपा का टास्क फोर्स, प्रदेश अध्यक्ष ने किया एलान

BJP ने छोडी चुनाव की चिंता, अब कोरोना से निपटने के लिए हर जिले में बनेगा भाजपा का टास्क फोर्स, प्रदेश अध्यक्ष ने किया एलान

PATNA : बिहार में कोरोना से लगातार गंभीर होते जा रहे हालात अब बीजेपी को नजर आने लगे हैं. लिहाजा पार्टी ने अब बिहार विधानसभा की चिंता छोड़ कर कोरोना से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि बीजेपी अब हर जिले में टास्क फोर्स बनाने जा रही है जो कोरोना से लेकर दूसरी प्राकृतिक आपदा से निपटने में लोगों की मदद करेगी. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का एलान

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा “ कोरोना से लेकर बाढ़ जैसी आपदाओं से मुकाबले के लिए बिहार बीजेपी जल्द ही राज्य के सभी जिलों में एक विशेष टास्क फोर्स का गठन करने वाली है. इस टास्क फोर्स का एकमात्र उद्देश्य कोरोना, बाढ़ और अन्य समस्याओं से निपटने में जनता की मदद करना रहेगा.  इसके अलावा इस टास्क फोर्स के सदस्य केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे कामों में भी स्वयंसेवक की भांति अपना समुचित सहयोग करेंगे."

बीजेपी ने चुनावी चिंता छोडी

ये वही बीजेपी है जिसे एक सप्ताह पहले तक चुनाव छोड़ कर कुछ और नजर नहीं आ रहा था. पार्टी ताबड़तोड़ डिजिटल रैली और बैठक करने में लगी थी. इसी फेरे में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय़ जायसवाल समेत पार्टी के कम से कम पांच दर्जन नेता कोरोना से संक्रमित हो गये. बीजेपी के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह की कोरोना संक्रमण के कारण मौत भी हो गयी. 

अब बीजेपी कह रही है कि उसके कार्यकर्ता कोरोना से निपटने के लिए काम करेंगे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना से लोगों को सावधान करना जरूरी है. उन्होंने कहा कि अभी हाल के दिनों में जिस तरह से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हुई है, उसने लोगों की चिंता बढ़ा दी है.  आम और खास दोनों को चपेट में ले रही इस महामारी के कारण इस बार हमारी पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता भी संक्रमित हो चुके हैं.  ऐसे में लोगों से आग्रह है कि संकट में घबराएं नहीं बल्कि और ज्यादा सजग व सावधान रहें.

गौरतलब है कि संजय जायसवाल कल कोरोना मरीजों का हाल जानने बेतिया के अस्पताल में पहुंच गये थे. पीपीई किट पहन कर डॉ संजय जायसवाल ने कोरोना वार्ड में जाकर लोगों का हालचाल लिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के दौरे के बाद बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडेय हरकत में आये और उन्होंने भी पहली दफे एनएमसीएच जाकर मरीजों का हाल चाल जाना.