BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, पीएम मोदी भी हो सकते हैं शामिल

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, पीएम मोदी भी हो सकते हैं शामिल

DESK :पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज दिल्ली में होने जा रही है. इस बैठक में पहली सूची के उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन किया जाएगा. पीएम मोदी भी आज होने वाली बैठक में शामिल हो सकते हैं. 

बता दें कि पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. चुनाव को लेकर इन राज्यों में सभी राजनीतिक दल  एक्टिव हैं और अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम पर मंथन कर रहे हैं.इसे लेकर ही भारतीय जनता पार्टी भी एक्टिव है.  बुधवार को अमित शाह के आवास पर हुई संयुक्त बैठक हुई औऱ फिर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा की गई थी. 

अमित शाह के आवास पर हुई बैठक में  बीजेपी और सहयोगी दलों के साथ सीट शेयरिंग को लेकर समझौता हुआ, जिसके बाद माना जा रहा है कि आज इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा. अमित शाह के आवास पर हुई बैठक में  जे पी नड्डा, असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष रंजीत दास, अगप के अध्यक्ष व राज्य सरकार के मंत्री अतुल बोरा, यूपीपीएल के प्रमुख प्रमोद बोरो, बीजेपी नेता व मंत्री हेमंत विश्व सरमा भी मौजूद थे.