‘अब भाजपा का सफाया होगा..’, दिल्ली से पटना पहुंचते ही बीजेपी पर भड़के लालू

‘अब भाजपा का सफाया होगा..’, दिल्ली से पटना पहुंचते ही बीजेपी पर भड़के लालू

PATNA: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद शुक्रवार की शाम दिल्ली से पटना लौट आए। स्वास्थ्य जांच के लिए लालू प्रसाद बीते बुधवार को दिल्ली रवाना हुए थे। दिल्ली में स्वास्थ्य जांच कराने के बाद लालू पटना लौट आए हैं। पटना लौटते ही लालू ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला और कहा कि अब देश से भाजपा का सफाया होगा।


दरअसल, बीते बुधवार को आरजेडी सुप्रीमो स्वास्थ्य जांच के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। लालू के दिल्ली जाने से पहले सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे थे और लालू प्रसाद से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं की मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। दिल्ली से पटना पहुंचने पर लालू ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अब भाजपा का सफाया तय है।


इससे पहले मोदी सरनेम केस में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद राहुल गांधी ने दिल्ली में लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने राहुल गांधी का गर्मजोशी के साथ गले लगाकर स्वागत किया था। सियासी बातचीत के बाद राहुल ने बिहार के खास चंपारण मीट का भी लुत्फ उठाया था। राहुल के लिए खुद लालू प्रसाद शेफ बने थे और बिहारी स्टाइल में मटन बनाकर खिलाया था और राहुल को चंपारण मटन की रेसपी भी बताई थी।