भाजपा के लोग गोडसे वादी हैं, बोली कांग्रेस..कभी गांधीवादी नहीं हो सकते

भाजपा के लोग गोडसे वादी हैं, बोली कांग्रेस..कभी गांधीवादी नहीं हो सकते

PATNA:  पटना स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम में 26 अक्टूबर को श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह का आयोजन किया गया। श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में कांग्रेस के तमाम बड़े नेता मौजूद थे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। लालू ने इस समारोह का उद्घाटन किया था लेकिन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपस्थित नहीं हुए। इस पर कांग्रेस ने सफाई दी है कहा है कि मुख्यमंत्री को न्योता दिया गया था लेकिन अपने पूर्व कार्यक्रम की व्यस्तता के कारण वे श्रीकृष्णजी की जयंती में नहीं आ पाए। अब मुख्यमंत्री हर जगह तो नहीं जा सकते हैं। 


वही मंत्री अशोक चौधरी के बयान को लेकर कांग्रेस ने नसीहत दी है। कहा कि हम किसे बुलाये किसे ना बुलाये ये हमारा विषय है। अशोक चौधरी को जदयू की बात करनी चाहिए कांग्रेस की नही। कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने लालू यादव की तुलना श्री कृष्ण सिंह से की है। सदाकत आश्रम में श्री कृष्ण सिंह की जयंती मनाने पर बीजेपी नेता सुशील मोदी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि लालू प्रसाद बिहार के बड़े नेता है, समाजिक न्याय, धर्म निरपेक्षता के पुरोधा हैं। 


बीजेपी अपने पुरखों का सम्मान नहीं करती। श्री कृष्ण सिंह के विचारों के ठीक विपरीत आचरण करती हैं। बिहार में आज उद्योग के नाम पर जो कुछ पूंजी बची हुई है वह श्री कृष्ण सिंह के कार्यकाल का ही हैं। प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि सुशील मोदी नीतीश जी के आगे पीछे करके उपमुख्यमंत्री बन गए थे और अब अपनी राजनीतिक उपयोगिता को प्रकट करने के लिए सुशील मोदी रोज अनाप-शनाप बयान देते हैं। हम उन्हीं को अपना मंच देते हैं जिनको हम मानते हैं कि हमारे सिद्धांतों के प्रति उनकी आस्था है। उन्हें यहां बोलने का हक नहीं कि श्री कृष्ण सिंह के कार्यक्रम में लालू यादव से उद्घाटन कराकर उनका अपमान किया गया। 


भाजपा के लोग गोडसे वादी हैं ये लोग कभी गांधीवादी नहीं हो सकते। लालू यादव सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता के पुरोधा है। सुशील मोदी तो मूल रूप से बिहार के निवासी हैं भी नहीं और फिलहाल सुशील मोदी बेरोजगारी की हालत में जी रहे हैं। प्रेमचंद ने कहा कि Bjp पूरी तरह से फ़्रेस्टेशन का शिकार हो चुकी है। सदाकत आश्रम में मंच से लालू यादव ने कहा था कि अखिलेश सिंह को सांसद बनाने के लिए उन्होंने जेल से सोनिया गांधी को फोन किया गया था। अखिलेश सिंह को सांसद बनाने की बात कही थी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के इस बयान पर कांग्रेस पर्दा डालने का काम कर रहगी है। प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि इस तरह की बात लालू जी ने नहीं कही है। लालू ने सिर्फ इतना कहा है कि उन्होंने रांची से कॉल किया था जेल वाली बात गलत है।