‘भाजपा के लिए काम कर रहे JDU के आधे से अधिक नेता’ अमित शाह के दौरे से पहले BJP का बड़ा दावा

‘भाजपा के लिए काम कर रहे JDU के आधे से अधिक नेता’ अमित शाह के दौरे से पहले BJP का बड़ा दावा

PATNA: साल 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का खास फोकस बिहार पर है। यही वजह है कि वे लगातार बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं। अब एक बार फिर अमित शाह का दौरा बिहार में होने जा रहा है। आगामी 16 सितंबर को शाह मधुबनी के दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह के दौरे से पहले बिहार की सियासत गर्म हो गई है। विपक्ष का दावा हैं कि अमित शाह डर गए हैं इसलिए बार बार बिहार आ रहे हैं। वहीं बीजेपी ने बड़ा दावा कर दिया है। बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा ने दावा किया है कि जेडीयू के आधे से अधिक नेता बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं।


बीजेपी विधायक और बिहार सरकार में मंत्री रहे जीवेश मिश्रा ने कहा है कि जो लोग यह दावा कर रहे हैं उन लोगों में ही डर समा गया है। अमित शाह ने पहले ही कहा था कि जब जह जरुरत पड़ेगी वे बिहार आएंगे। बिहार की जनता ने भी आने वाले लोक सभा चुनाव में सभी 40 सीट बीजेपी और एनडीए गठबंधन को देने का मन बना लिया है। अमित शाह के आगमन को लेकर लोगो में भारी उत्साह है। अमित शाह के दौरे के लेकर झंझारपुर के साथ साथ पूरे मिथिलांचल के लोगो में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। 16 सितंबर को रैली का नजारा देखर विपक्ष के लोगों के हकीकत का पता चल जाएगा। 


वहीं तेजस्वी के यह कहने पर कि 2024 में बिहार की एक भी लोकसभा सीट एनडीए के खाते में नही जाने वाली है, इसपर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव की पार्ट को कोई नुकसान नहीं होने जा रहा है क्योंकि वे जीरो पर थे और इस बार बी जीरो पर ही आउट हो जाएंगे। वहीं लालू के देवघर जाकर पूजा करने पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि लालू प्रसाद को बताना चाहिए कि वे अपने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से पूछकर गए हैं कि नहीं, क्योंकि वहां तो मंदिर में टीका भी लगाना पड़ेगा।


वहीं तेजस्वी के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा पार्टी नेताओं की बैठक बुलाने के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा कि बैठक करना उन लोगों की परंपरा नहीं रही है बल्कि बीजेपी से सीखकर बैठक कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया है कि जेडीयू के आधे से अधिक लोग इस वक्त बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी बिहार की सभी 40 की 40 सीटों पर जीते इसकी चिंता जेडीयू के भी कुछ साथी भीरत ही भीतर कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जेडीयू में जो बीजेपी के साथी हैं वे भी बीजेपी के साथ रहेंगे।