BJP के इशारे पर सरकार की किरकिरी करा रहे कुछ अधिकारी: केके पाठक को लेकर RJD का दावा, कहा- ऐसे लोगों को कान पकड़कर बाहर करेंगे

BJP के इशारे पर सरकार की किरकिरी करा रहे कुछ अधिकारी: केके पाठक को लेकर RJD का दावा, कहा- ऐसे लोगों को कान पकड़कर बाहर करेंगे

PATNA: शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच छिड़ा विवाद गहराता ही जा रहा है। मंत्री और पदाधिकारी के बीच बढ़ते तकरार को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गई है। इसी बीच आरजेडी ने बड़ी बात कह दी है। आरजेडी ने दावा किया है कि सिस्टम में कुछ ऐसे पदाधिकारी मौजूद हैं जो बीजेपी के इशारे पर सरकार की किरकिरी करा रहे हैं। ऐसे अधिकारियों को चिन्हित कर सरकार कान पकड़कर बाहर करने का काम करेगी।


आरजेडी विधायक भाई बीरेंद्र ने कहा है कि ऐसे पदाधिकारी जो सरकार की बात नहीं मानते हैं, सरकार निश्चित तौर पर कार्रवाई करती है। केके पाठक द्वारा मंत्री के आप्त सचिव को शिक्षा विभाग में घुसने से रोक लगाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच होगी। शिक्षा मंत्री के आप्त सचिव अधिसूचित हैं या नहीं है, अगर आप्त सचिव अधिसूचित होंगे तो मुख्यमंत्री निश्चित रूप से इस मामले में कार्रवाई करेंगे। सरकार पूरे मामले की जांच कर सही समय पर सही फैसला लेगी। 


केके पाठक और शिक्षा मंत्री के बीच छिड़े विवाद को लेकर आरजेडी और जेडीयू में तनातनी के सवाल पर आरजेडी विधायक ने कहा कि सरकार पूरी मजबूती के साथ अपना काम कर रही है, कहीं कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि जेडीयू के जो लोग केके पाठक की उपलब्धियां गिना रहे हैं उन्हें बताना चाहिए कि केके पाठक के विभाग में रहते हुए 50 लाख की कीमत का ड्रोन कैसे गायब हो गया। उन्होंने कहा कि सरकार इसकी भी जांच कराएगी।


उन्होंने कहा कि कड़क पदाधिकारी होने कोई गलत बा नहीं है लेकिन अच्छा काम कराने के लिए कड़क पदाधिकारी होना चाहिए, जो जनता के हित के लिए काम करे लेकिन अपनी सुविधा के लिए कड़क नहीं होना चाहिए। ऐसे पदाधिकारी जो बीजेपी के इशारे पर सरकार की किरकिरी करा रहे हैं उन्हें चिन्हित कर सरकार कान पकड़ कर बाहर करने का काम करेगी।