BJP के घोषणा पत्र में नहीं है जनसरोकार की बातें, बोले मनोज झा- कोई आकर बता दे सिर्फ दो बातें

BJP के घोषणा पत्र में नहीं है जनसरोकार की बातें, बोले मनोज झा- कोई आकर बता दे सिर्फ दो बातें

JAMUI :  भाजपा ने रविवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है। संकल्प पत्र जारी होने के बाद पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कई नए वादे भी किए हैं। इस बीच, पीएम के इस घोषणा पत्र को लेकर राजद के सांसद मनोज झा ने सवाल उठाए हैं। मनोज झा ने कहा कि इस घोषणा पत्र में से कोई भी आकर दो ऐसी चीज़ बता दे जो उन्हें बहुत अच्छा लगा हो। कोई दो चीज जो जनसरोकार की हो, कोई दो चीज जो देश की जरूरत के लिए हो।


मनोज झा ने कहा कि केवल हवा हवाई बातों से काम नही चलता है। हमलोग अपने परिवर्तन पत्र के जरिए कई ठोस बिंदु दिए हैं। हमलोगों ने परिवर्तन पत्र में युवाओं को नौकरी की बात की है। लेकिन, भाजपा के इस संकल्प पत्र में नौकरी कहां है। हम तो पूछेंगे ही 2014 से 24 तक बीस करोड़ का हिसाब प्रधानमंत्री  क्यों दबा गए। प्रधानमंत्री जी, करोना में जब इस देश में लोग मर रहे थे तब आपकी सरकार क्या कर रही थी? ओल्ड एज पेंशन पर आपकी सरकार चुप्पी क्यों।


इसके साथ ही मनोज झा ने कहा कि राजनाथ सिंह जब घोषणा पत्र रिलीज कर रहे थे तब वह भी ठोस तरीके से कुछ बोल नहीं पा रहे थे। अपने घोषणा पत्र को फिर से संकल्प पत्र के रूप में रिवाइज करें। ताकि लगे कि देश का चुनाव है। इसमें जनता के लिए कुछ भी नहीं है।


इसके अलावा भाजपा के तरफ से उठाए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हमने जो परिवर्तन पत्र में एक करोड़ नौकरी देने  की बात कही है, उसपर जो सवाल उठ रहे हैं, वह कितनी अशोभनीय बातें कह रहे हैं। जब बिहार में 17 महीने तेजस्वी रहे तो 5 लाख नौकरियां मिली। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि उनको जो कहना है, कह लें, हम काम की बात करते हैं।


उधर, बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर हो रहे लोकसभा चुनाव में राजद कितने सीटों पर जीत दर्ज करेगा यह पूछे जाने उन्होंने कहा कि मैं भविष्यवक्ता नहीं हूं। मैं सिर्फ यही जान रहा हूं कि 40 की 40 सीटों पर टक्कर है और अब लोग जुमले से मुक्ति चाहते हैं। युवाओं को 17 साल बनाम 17 महीने की अपील कर रहा हूं और नौकरी का मतलब तेजस्वी यादव ही हैं।