BJP विधायक की जिसके साथ अंतरंग फोटो वायरल हुई उसके खिलाफ ही दर्ज करायी एफआईआर, MLA पर भी केस दर्ज

BJP विधायक की जिसके साथ अंतरंग फोटो वायरल हुई उसके खिलाफ ही दर्ज करायी एफआईआर, MLA पर भी केस दर्ज

PATNA: अंतरंग फोटो वायरल होने के बाद चर्चे में आयी भाजपा विधायक रश्मि वर्मा लगातार विवादों में फंसती जा रही हैं. विधायक ने उसी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है, जिसके साथ की फोटो वायरल हुई है. विधायक कह रही है कि संजय सांरगपुरी नाम के उस व्यक्ति ने उन्हें अगवा कर दो करोड़ रूपये की मांग की. उधर संजय सारंगपुरी ने विधायक रश्मि वर्मा पर मारपीट और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करा दिया है. दोनों ने मोतिहारी में एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराया है.


बता दें कि संजय सारंगपुरी नाम का व्यक्ति लंबे अर्से तक विधायक रश्मि वर्मा का करीबी रहा है. लेकिन कुछ महीने पहले दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद पिछले एक जुलाई को संजय सारंगपुरी ने विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ ठगी का एफआईआर दर्ज कराया था. संजय ने आरोप लगाया था कि रश्मि वर्मा ने जमीन बेचने के नाम पर उससे दस लाख रूपये ठग लिये. दोनों के बीच विवाद चल ही रहा था कि तीन दिन पहले विधायक रश्मि वर्मा और संजय सारंगपुरी की अंतरंग तस्वीरें वायरल हो गयी. विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि ये एडिटेड फोटो है और उन्हें बदनाम करने के लिए वायरल किया जा रहा है.


जिस दिन वायरल हुई तस्वीर उसी दिन एफआईआर

विधायक की तस्वीर वायरल होने के मामले में नया मोड़ आ गया है. जिस दिन से अंतरंग तस्वीरें वायरल होनी शुरू हुई उसी दिन विधायक रश्मि वर्मा औऱ संजय सारंगपुरी ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करायी थी. मोतिहारी के नगर थाने में दोनों ने एफआईआर दर्ज करायी है. 


विधायक रश्मि वर्मा ने मोतिहारी नगर थाने में दर्ज कराये गये आवेदन में कहा है कि वह पटना विधानसभा से बाहर निकली तो उनकी मुलाकात संजय सारंगपुरी से हुई. संजय ने विधायक से अपनी गाड़ी में बैठने को कहा. पहले से परिचित होने के कारण वह उसकी गाड़ी में बैठ गयीं. विधायक ने कहा है कि संजय उन्हें जबरन उन्हें मोतिहारी लेकर आ गया. वहां उनसे दो करोड़ रुपये की मांग की. विधायक ने कहा है कि इसी दौरान उनके परिवार के लोग खोजते मोतिहारी आ गये. फिर संजय सारंगपुरी और उसके परिवार के लोगों ने उन पर फायरिंग की. विधायक किसी तरह जान बचाकर नगर थाने में पहुंची. नगर थाने में विधायक रश्मि वर्मा ने मोतिहारी के जिला स्कूल अगरवा मोहल्ले के संजय सारंगपुरी और परिवार के लोगों पर जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट का आरोप लगाते हुये केस दर्ज कराया. 


उधर संजय सारंगपुरी ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. संजय सारंगपी ने पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि विधायक और उनके परिवार के लोग 14 अगस्त की रात उसके घर में घुस आये. वे हथियार से लैस थे. विधायक और उनके परिजनों ने उसके साथ मारपीट और फायरिंग की. मारपीट के दौरान संजय और उसके परिवार के लोग जख्मी हो गये. फिर विधायक और उनके संबंधियों ने घर से पांच लाख रुपये नगद के साथ साथ तीन लाख के गहने लूट लिये. जाते जाते हत्या कराने की धमकी भी दे गये. संजय ने पुलिस को कहा है कि उसका विधायक के पास चालीस लाख रूपया बकाया है. विधायक ने चेक दिया था जो बाउंस हो गया था. इसकी एफआईआर एक महीने पहले नगर थाने में भी दर्ज करायी थी.