बीवी से परेशान DSP ने लगाई न्याय की गुहार, पत्नी का भी पति पर गंभीर आरोप

बीवी से परेशान DSP ने लगाई न्याय की गुहार, पत्नी का भी पति पर गंभीर आरोप

JHARKHAND: रामगढ़ के एसडीपीओ किशोर कुमार रजक और उनकी पत्नी के विवाद के आपने कई मामले सुने होंगे। लेकिन, इस बार दोनों के बीच हुई हाथापाई का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद पति-पत्नी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। दरअसल, किशोर कुमार अपनी पत्नी से परशान हो चुके हैं और उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है। 




आपको बता दें, किशोर कुमार रजक और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच पिछले 5 सालों से विवाद चल रहा है। कई बार दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप लगाया है। यहां तक कि दोनों एक-दूसरे पर FIR भी दर्ज करा चुके हैं। अब एक बार फिर इन दोनों के बीच हाथापाई हुई है। डीएसपी का कहना है कि उनकी पत्नी अक्सर हिंसक रूप ले लेती है तो वहीं, पत्नी वर्षा ने अपने पति पर ही मारपीट का आरोप लगाया है। 




एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया और न्याय की गुहार लगाईं। उन्होंने वीडियो के माध्यम से दिखाया कि उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव अचानक हिंसक हो गई और उनके दाहिने हाथ को नाख़ून से खरोच दिया। वहीं, पत्नी वर्षा ने भी एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि उनके पति ने उनके साथ मारपीट की, जिसके कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा है।