बाइक के लिए दोस्त बन गया कातिल, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

बाइक के लिए दोस्त बन गया कातिल, पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

BOKARO:  बोकारो के चास मुफस्सिल थाना इलाके में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी। पत्नी अपने पति को इधर-उधर ढूंढती रही लेकिन उसकी लाश बोकारो सदर अस्पताल में पड़ा हुआ मिला। पति की लाश को देख पत्नी काफी सदमें में हो गयी। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी ने पति के साथी सहदेव पर हत्या का आरोप लगाया है और पुलिस से न्याय की मांग कर रही है। 


मृतक की पहचान चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र निवासी विशेश्वर बाउरी के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी बबीता देवी ने बताया कि उनके पति का साथी सहदेव प्रमाणिक पंचायत चुनाव में खड़ा था। चुनाव लड़ने के लिए उसने मेरे पति की बाइक को किसी बजरंग ओझा के पास यह कहकर गिरवी रखा था कि एक हफ्ते में इसे छुड़ा लेंगे। दोस्त की बातों पर विश्वास कर पति ने उसे बाइक दे दी। 


लेकिन हफ्ते गुजर गये लेकिन बाइक नहीं मिली। जब उनके पति ने सहदेव पर बाइक वापस करने का दबाव डाला तो उसके कान में जूं तक नहीं रेंगी। जिसके बाद उनके पति सहदेव के खिलाफ शिकायत करने थाने गये लेकिन अगले दिन उनकी लाश अस्पताल में मिली। मृतक की पत्नी बबीता ने पति के दोस्त सहदेव पर हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बाइक को लेकर उसके पति की हत्या की गयी है। 


पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है। थानेदार ने जब आरोपी सहदेव को थाने पर बुलाया तो वो नहीं आया। घटना से गुस्साएं लोगों ने सदर अस्पताल में जमकर प्रदर्शन किया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों के आक्रोश को देखने के बाद हरकत में आई पुलिस फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।