बिहार: ज़मीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

बिहार: ज़मीनी विवाद को लेकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

AURANGABAD: घटना औरंगाबाद जिले की है। यहां आज यानी रविवार को भूमि विवाद को लेकर शख्स की गर्दन में गाेली मार दी गई। घटना के बाद युवक की स्थिति गंभीर हो गई। घटना बारूण थाना क्षेत्र के बघन्हा गांव के बधार की है। घायल शख्स की पहचान अखिलेश सिंह के रूप में की जा रही है, जो इसी गांव का रहने वाला है। गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए बारूण सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में ले जाया गया, जहां से उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उसे प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 



घायल अखिलेश सिंह के भाई घनश्याम ने बताया कि इस विवाद के पीछे बहुत बड़ा कारण नहीं था। बल्कि तीन बीघा जमीन को लेकर गांव के ही एक युवक से विवाद हुआ था, जो बाद में खत्म भी हो गया था। जमीन पर उनका कब्जा हो गया और वे लोग जोत रहे थे। इसी बीच रविवार की दोपहर पास के ही बहुती गांव के अंजनी कुमार अपने 15 से 20 समर्थकों को गोली-बंदूक के साथ लेकर मेरे खेत पर पहुंचा और जोतवाने लगा। जिसकी सूचना उनलोगों को मिली। जिसके बाद अखिलेश, घनश्याम और एक और भाई मौके पर पहुंचकर आपत्ति जताई। इतने में अपराधी गोलीबारी पर उतर आए। इस दौरान एक गोली अखिलेश के गर्दन में लगी। घटना को अंजाम देकर अपराधी आसानी से भाग निकले। 



घटना को लेकर बारूण थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही उन्होंने अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन भी दिया।