बिहार: कोर्ट जा रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हाल ही में जेल से बाहर आया था शख्स

बिहार: कोर्ट जा रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, हाल ही में जेल से बाहर आया था शख्स

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने कोर्ट जा रहे एक शख्स की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक सवार चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े हत्या की इस घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। युवक हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था। 


दरअसल, दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के डैनी चौक के एसएच 88 पर बाइक से कोर्ट जा रहे एक युवक की बाइक सवार चार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर ब्रहंडा पंचायत के पचपैका गांव निवासी शिवजी महतो के 55 वर्षीय बेटे अनिल महतो उर्फ विनोद महतो के रूप में की गई। बदमाशों ने युवक को पांच गोलियां मारी हैं।


बताया जा रहा है कि मृतक हत्या के एक मामले में जेल में बंद था और दो महीना पहले ही जेल से छूट कर बाहर आया था। उसी की तारीख पर वह बाइक से दलसिंहसराय कोर्ट जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने विनोद महतो पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली मारने के बाद सभी अपराधी मुसरीघरारी की ओर भाग निकले। जख्मी विनोद महतो को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


परिजनों ने बताया कि मोख्तियारपुर निवासी धनेश्वर महतो एवं अनिल महतो उर्फ विनोद के बीच तीन कट्ठा जमीन के लिए विवाद चल रहा था। जिसके कारण बार-बार मारपीट की घटना दोनों पक्षों के बीच होती थी। 27 नवंबर 23 को धनेश्वर महतो के पुत्र सोनू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसी हत्याकांड में मृतक अनिल महतो उर्फ विनोद महतो जेल गया था और दो माह पूर्व जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है और मामले की तहकीकात में जुट गई है।