बिहार: धारदार हथियार से वार कर शख्स की बेरहमी से हत्या, खेत में मिला खून से सना शव

बिहार: धारदार हथियार से वार कर शख्स की बेरहमी से हत्या, खेत में मिला खून से सना शव

CHHAPRA: खबर छपरा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक युवक क बेरहमी से हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया। खेत से खून से सना शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर युवक की जान ले ली है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना परसा थाना क्षेत्र के सगुनी नहर के पास की है।


मृतक की पहचान परसा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी रामजी सिंह के 26 वर्षीय बेटे वीरू कुमार सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार की रात वीरू अपने घर से गांव की ओर निकला था लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजन रातभर वीरू को तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल रही था। इसी बीच  गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने वीरू का शव खेत से मिलने की जानकारी परिजनों को दी। वीरू की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


परिजनों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मोबाइल सरर्विलांस के आधार पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। फिलहाल हत्या के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है।