बिहार : वकील की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

बिहार : वकील की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

GOPALGANJ : बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है. ताजा मामला गोपालगंज जिला से है जहां एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है. जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट लाइन होटल के समीप अपराधियों ने सिविल कोर्ट के वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृत अधिवक्ता की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट गांव के राजेश पांडेय के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले की छानबीन करने में जुट गई है.


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुचायकोट बाजार निवासी अधिवक्ता राजेश पांडे अपने एक सहयोगी के साथ बाइक पर सवार होकर सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस के लिए जा रहे थे. अभी बाइक सवार अधिवक्ता पोखर भिंडा गांव के समीप हाईवे पर पहुंचे ही थे कि पहले से घात से लगाए बाइक सवार तीन अपराधियों ने वकील पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के वजह से वकील घायल हो गए. इधर बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग निकले.


मिली जानकारी के मुताबिक घायल वकील को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान वकील राजेश पांडेय की मौत हो गई. वहीं उनकी की मौत के बाद वकीलों ने सदर अस्पताल में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. मौत की खबर मिलने के बाद घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है.