बिहार : थाने के पीछे जाम छलका रहा था पुलिस का जवान, दारू पीते वीडियो हो गया वायरल

बिहार : थाने के पीछे जाम छलका रहा था पुलिस का जवान, दारू पीते वीडियो हो गया वायरल

SASARAM : बिहार में एक तरह जहां सरकार शराब के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए हर संभव कोशिश में लगी है वहीं दूसरी सरकार के नुमाइंदे ही शराबबंदी का माखौल उड़ाने में लगे हैं। ताजा मामला रोहतास से सामने आया है, जहां एक पुलिसकर्मी का जाम छलकाते वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चौकीदार थाने के पीछे देसी दारू पीते दिख रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में अमझोर थाने में कार्यरत चौकीदार शराब पीते नजर आ रहा है। भदसा गांव निवासी चौकीदार देव कुमार यादव सादे लिबास में है। चौकीदार थाने के पीछे स्थित चापाकल के पास प्लास्टिक के कैरी बैग से देसी शराब ग्लास में डालता है और पानी मिलाकर गटक जाता है। वायरल वीडियो में साथ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे चौकीदार देसी दारू का सेवन कर रहा है।


एसपी आशीष भारती ने मामला संज्ञान ने आने के बाद चौकीदार के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी ने जांच का जिम्मा डेहरी एसडीपीओ को सौंपा है। एसपी ने कहा है कि जांच के बाद दोषी पाए जाने पर चौकीदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो शुक्रवार का है और अमझोर थाने के पीछे का है। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।