बिहार : तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन युवक को रौंदा, 2 की मौत; एक की हालत नाजुक

बिहार :  तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार तीन युवक को रौंदा, 2 की मौत; एक की हालत नाजुक

SAPAUL : बिहार में सड़क हादसों के मामलों में लगातार बढ़ोतरी नजर आ रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जान नहीं जाती है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सिवान से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में तीन लोगों को रौंद डाला गया है। 


दरअसल, जिले में एक तेज रफ़्तार वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में दो लोगों की की मौत हो गई। वहीं, एक घायल है। हादसा सराय ओपी के हरदिया पासवान चौक के समीप हुआ है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। तीनों की पहचान अभी तक नहीं हुई है।


वहीं, इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सराय ओपी थाना क्षेत्र के पासवान मोड़ के पास तीन युवक बाइक पर सवार होकर छपरा की तरफ जा रहे थे। तभी सामने से तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। इस घटना में एक की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। घायल युवक फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। जिसकी वजह से शव की पहचान नहीं हो पाई है। 


इधर, घटना की सूचना मिलते ही सराय ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है।बता दें कि एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक छपरा की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। जिस से दो कि मौत हो गयी और एक युवक गंभीर रूप से घायल है। वहीं तेज रफ्तार की वजह से आए तीन ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही है. लोग ट्रैफिक नियमों का सही से पालन नहीं कर रहे हैं।