बिहार : सुबह -सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर : दोनों ड्राइवरों की मौत

बिहार : सुबह -सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर : दोनों ड्राइवरों की मौत

PURNIYA : पूर्णिया में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जहां दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी और इस हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया है। यह घटना मीरगंज के पास की बतायी जा रही है। 


जानकारी के अनुसार, शनिवार को अहले सुबह 5 बजे के आसपास मीरगंज थाना अंतर्गत कुरसेला–जोगबनी स्टेट हाइवे पर मरहा टोला गांव के समीप दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी। इस हादसे में बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई और लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई। उसके बाद जब कुछ लोगों के तरफ से दोनों ट्रक ड्राइवर की जानकारी ली गई तो देखा गया कि दोनों ड्राइवर की मौत हो चुकी है। उसके बाद इस मामले की जानकारी नजदीकी थाने की पुलिस को दी गई। 


उधर, इस घटना में मृतकों में कंटेनर चालक की पहचान नवादा जिला के नारदीगंज थाना अंतर्गत भदोर गांव निवासी वार्ड नंबर 13 के मनोज यादव के पुत्र संतोष कुमार (उम्र 30 वर्ष) और दूसरे ट्रक चालक की पहचान कोलकाता के 45 /5 पाठक पाड़ा रोड निवासी आरएस गुप्ता के पुत्र प्रमोद कुमार गुप्ता (उम्र 52 वर्ष) के रूप में की गयी है। फिलहाल इस घटना की जानकारी दोनों मृतकों के परिजनों को दे दी गयी है।