बिहार : सत्ता गई पर हनक नहीं, सड़क पर साइड नहीं दी तो गार्ड से कराई जमकर पिटाई

बिहार : सत्ता गई पर हनक नहीं, सड़क पर साइड नहीं दी तो गार्ड से कराई जमकर पिटाई

MOTIHARI : सत्ता की हनक नेताओं के सर चढ़कर बोलती है सत्ता चला जाता है परंतु हनक कम नहीं होती है. सफेद कुर्ते में काले मंसूबे नेताओं के कई बार चेहरे सामने आते रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की पुष्टि फर्स्ट बिहार नहीं करता है. लेकिन जिस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे वर्दी में करवाई धारी ने एक नौजवान मासूम को बीच सड़क पर अपने बूट से पीट रहा है. क्योंकि उसके विधायक जी की गाड़ी को साइड नहीं दिया. 


वीडियो में राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष महेश्वर सिंह के गार्ड ने नेता जी के गाड़ी का हॉर्न सुन कर जब बाइक वाले ने नहीं दिया साइड तो नेता जी अपने गार्ड से लगे पिटाई करवाने. जानकारी के अनुसार राजद प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक महेश्वर सिंह की गाड़ी के आगे बाइक से एक युवक जा रहा था गाड़ी के हॉर्न देने के बाद भी बाइक सवार युवक ने पूर्व विधायक की गाड़ी को साइड नहीं दिया. 


उसके बाद मोटर साइकिल को ओवरटेक करके रोकने के बाद गाड़ी से पूर्व विधायक महेश्वर सिंह का बॉडीगार्ड उतरा और बाइक सवार युवक को बीच सड़क पर पटक कर पीटने लगा. यहीं नहीं बॉडीगार्ड के साथ गाड़ी का ड्राइवर भी युवक की पिटाई करने में लगा था. हद तो तब हो गई स्थानीय लोग बीच बचाव कर रहे थे लेकिन नेता जी की हनक कम नहीं हुई. इसके बाद जिले में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.