बिहार: संदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत से हड़कंप, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

बिहार: संदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत से हड़कंप, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

CHAPRA : खबर छपरा से आ रही है, जहां शराब पीने से दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है। ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार की देर शाम दोनों ने शराब का सेवन किया था। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी थी। घटना दरियापुर प्रखंड के विश्वंभरपुर पथरा गांव की है। हालत बिगड़ने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। ग्रामीण मौत का कारण शराब बता रहे हैं जबकि जिला प्रशासन दोनों की मौत संदिग्ध बता रही है।


मृतकों की पहचान दरियापुर प्रखंड के विश्वंभरपुर पथरा गांव निवासी गणेश महतों के 35 वर्षीय बेटे भोला महतो और गांव के ही द्वारिका महतो के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम दोनों ने नदी के किनारे बैठकर शराब के सेवन किया था। देर रात दोनों की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद आनन फानन में परिजन दोनों को लेकर दरियापुर स्थित पीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने भोला को मृत घोषित कर दिया जबकि द्वारिका को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया था लेकिन उसकी भी मौत इलाज के दौरान हो गई।


मामले में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है जबकि परिजन भी कुछ बताने से कतरा रहे हैं। हालांकि गांव के लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से दोनों की मौत हुई है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है। बता दें कि बिहार में सरकार और पुलिस प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जहरीली शराब पीने से बिहार में अबतक कितने की लोगों की मौत हो चुकी है बावजूद लोग इससे परहेज नहीं कर रहे हैं।