बिहार : सड़क हादसे में ज़ेमेटो डिलीवरी बॉय की मौत, बेलगाम ट्रक ने कुचला

बिहार : सड़क हादसे में ज़ेमेटो डिलीवरी बॉय की मौत, बेलगाम ट्रक ने कुचला

BEGUSARAI : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जा रही हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसे में ऑनलाइन फ़ूड डिलीवर करने वाली कंपनी के एक डिलीवरी बॉय की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार,बेगूसराय में एनएच 31 पर सुभाष चौक के समीप सड़क हादसे में जोमैटो कंपनी के डिलीवरी बॉय की मौत हो गई। मृतक की पहचान रतनपुर सहायक थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी संजीव सिंह के पुत्र दीपक कुमार सिंह के रूप में हुई है। इस घटना के बाद मृतक के घर में मातम का माहौल क़याम हो गया है। 


वहीं, इस घटना में मृत युवक के संबंध में बताया जा रहा है कि दीपक करीब एक महीने से जोमैटो कंपनी का डोर टू डोर डिलीवरी पहुंचाया करता था। घटना के समय भी वह ऑर्डर सप्लाई करने के लिए निकला था। इसी दौरान सुभाष चौक के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने दीपक को कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई। 


उधर, घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया तथा ट्रक चालक दरभंगा जिला के बहेरी निवास फूल यादव को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है तथा एकलौते पुत्र की मौत से परिजन सदमे में हैं। शनिवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।