Bihar Recruitment 2022: बिहार के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया अवसर, इस विभाग में निकली है बंपर भर्ती

Bihar Recruitment 2022: बिहार के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया अवसर, इस विभाग में निकली है बंपर भर्ती

DESK : सरकारी नौकरी करने वालों के लिए खुशखबरी है जहां बिहार में एक और बढ़िया अवसर सामने आया है. राज्य में स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने सामुदायिक स्वास्थ्य ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए से कम्यूनिटी हेल्थ ऑफिसर के कुल 4000 पदों को भरा जाएगा. 


आपको बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रकिया कुछ समय से चल रही है. अगर आप इसके लिए इच्छुक और योग्य हों और किसी वजह से अब तक अप्लाई नहीं किए है तो अब आवेदन कर दें. बिहार स्टेट हेल्थ सोसाइटी ने भी बंपर भर्ती निकाली है. ये वैकेंसीज नेशनल हेल्थ मिशन के अंडर निकली हैं. आपको बता दें इन पदों पर केवल ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट का पता है. 


अगर आप इन पदों पर सेलेक्ट होते है तो कैंडिडेट को महीने के 20,500 रुपए सैलरी और 15,000 रुपए तक इंसेंटिव हर महीने दिया जाएगा. सेलेक्शन कांट्रैक्ट के आधार पर होगा. जहां पोस्टिंग समय कैंडिडेट्स को बांड भरना होगा जिसमें वे 18 महीने काम करने की प्रतिबद्धता दर्शाएंगे. जिसके तहत अगर बीच में काम छोड़ने पर उन्हें डेढ़ लाख जुर्माना भरना होगा.


अंतिम तारीख 

जानकारी के अनुसार स्टेट हेल्थ सोसाइटी बिहार के इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम डेट 03 मार्च 2022 है. लेकी आप अंतिम समय का इंतजार न करें और समय से पहले आवेदन कर दें. बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास इंडियन नर्सिंग काउंसिल या फिर किसी और और स्टेट नर्सिंग काउंसिल का परमानेंट रजिस्ट्रेशन नंबर होना जरूरी है.