बिहार: राजाबाजार ओवर ब्रिज पर धू-धूकर जलने लगी कार, बाल-बाल बची लोगो की जान...

बिहार: राजाबाजार ओवर ब्रिज पर धू-धूकर जलने लगी कार, बाल-बाल बची लोगो की जान...

Patna: राजधानी पटना से खबर सामने आ रही है, जहां राजाबाजार ओवर ब्रिज पर पिलर नंबर 74 के पास एक कार धू-धूकर जल गई। कार में सवार लोग बेली रोड से राजाबाजार फ्लाईओवर होते हुए सगुना मोड़ की तरफ जा रहे थे। यह घटना शुक्रवार की रात करीब 10 बजे की है। यह कार फतुहा के रहने वाले एलआईसी एजेंट विकास कुमार की है। वह अपनी पत्नी, भतीजी और फूफेरे भाई के साथ दानापुर जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही कार में कुछ जलने की दुर्गंध आई सभी लोग फौरन कार से सामान लेकर उतर गए। थाेड़ी देर में ही कार धू-धूकर जलने लगी। और थोड़ी ही देर में पूरा कार जलकर राख हो गया।  


वहीं, शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर ने बताया कि फायर ब्रिगेड काे सूचना दी गई। जिसके बाद दमकल की टीम पहुंच कर आग को बुझाया। लगभग 30 मिनट तक ट्रैफिक काे राेक दिया गया। भाग्यवश कार में सवार लोग सुरक्षित हैं, जबकि कार पूरी तरह जलकर राख हो गया। कार सवार तीन युवक फतुहा से होते हुए रूपसपुर जा रहे थे। उसी बीच फ्लाईओवर पिलर नंबर 74 के पास अचानक से कार से धुआं निकलने लगी जिसके बाद समय रहते चालक ने कार को साइड में रोक कर सभी को बाहर निकाल दिया। 


विकास ने बताया कि उसने यह कार एक सप्ताह पहले ही 4.35 लाख में सेकेंड हैंड में खरीदी थी। फतुहा में चचेरे भाई की बरसी थी। इसी में शामिल होने  फूफेरे भाई सुधीर फतुह आए थे। जिन्हें उन्हें छोड़ने के लिए अपनी पत्नी नीतू और भतीजी सुधा के साथ दानापुर जा रहे थे। इसी बिच यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि कार खरीदारी के वक्त एक साल की गारंटी भी दी गई थी।