बिहार: रेलवे ट्रैक के पास युवक का शव मिलने से सनसनी, पॉकेट से मिले कागज के टुकड़े ने खोला दिया हत्या का राज

बिहार: रेलवे ट्रैक के पास युवक का शव मिलने से सनसनी, पॉकेट से मिले कागज के टुकड़े ने खोला दिया हत्या का राज

NALANDA: खबर नालंदा से आ रही है, जहां सुबह सवेरे रेलवे ट्रैक के पास से युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को मिली उनमें कोहराम मच गया। हत्या की आशंका जताते हुए परिजनों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के भट्विगहा और दरोगा बिगहा गांव के बीच की है।


मृतक की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र के नगमा गांव निवासी जगदीश प्रसाद यादव के 30 वर्षीय बेटे प्रमोद यादव की रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर स्थित एक कोचिंग के पास छात्र को चाकू मारा गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी, उसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के पिता का आरोप है कि नकटपुरा गांव निवासी राज किशोर से उसका विवाद चल रहा था और उसी ने इसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक किनारे फेक दिया है।


आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर जाम को खत्म कराया और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा की मृतक के परिवार से लिखित आवेदन मांगा गया है आवेदन मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।