बिहार: पूर्व वार्ड सदस्य की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने लूट ली आरोपी की दुकान

बिहार: पूर्व वार्ड सदस्य की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने लूट ली आरोपी की दुकान

MADHEPURA: खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक पूर्व वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना घैलाढ़ थाना क्षेत्र की है। जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व वार्ड सदस्य को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी की किराना दुकान में जमकर लूटपाट की। लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।


मृतक की पहचान भतरंधा परमानंदपुर पंचायत के बलुआहा गांव वार्ड संख्या 7 के पूर्व वार्ड सदस्य नंदकिशोर शर्मा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नंदकिशोर शर्मा अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान गांव के बलराम शर्मा का बेटा संजीव शर्मा पीछे से आया और नंदकिशोर को गोली मार दी। गोली लगने के बाद नंद किशोर जमीन पर गिर पड़ा। जब तक लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे आरोपी मौके से फरार हो गया।


घटना से गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर भतरंधा चौक को जाम कर दिया है। आक्रोशित लोग सड़क पर आगजनी कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने में जुट गई है। पुरानी रंजिश को हत्या का कारण बताया जा रहा है। इधर, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी की किराना दुकान को लूट लिया है।