बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर बदमाश, लंबे समय से दे रहे थे चकमा

बिहार: पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर बदमाश, लंबे समय से दे रहे थे चकमा

SUPAUL: सुपौल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक देसी पिस्टल और 8 गोली के साथ चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में एक अंतरजिला बदमाश भी शामिल है जिसको पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। 


सुपौल एसपी शैशव यादव ने बताया कि राघोपुर थाना क्षेत्र में बीते 7 जून को एनएच 106 पुल के पास अपराधियों ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 36 हजार तीन सौ रुपए समेत अन्य सामानों को लूट लिया था। मामले में वैज्ञानिक साक्ष्य के आधार पर चार अभियुक्तों की पहचान की गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों सुशील कुमार और प्रभाष कुमार मेहता को गिरफ्तार किया।


गिरफ्तार दोनों बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल और 8 गोलियां बरामद हुईं। इनकी निशानदेही के आधार पर राजू मंडल उर्फ विरेन्द्र मंडल और सूरज राज को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से फाइनेंस कर्मी के पास से लूटी गई बाइक को बरामद किया गया। प्रभाष कुमार मेहता और सुशील कुमार शर्मा कोसी क्षेत्र के कुख्यात अपराधी हैं। दोनों एटीएम लूट और गार्ड की गोली मारकर हत्या करने के मामले में जेल गए थे और हाल ही में जमानत पर छूटकर बाहर आए थे।