बिहार: पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को दबोचा, बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी तैयारी

बिहार: पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को दबोचा, बड़ी वारदात को अंजाम देने की थी तैयारी

HAJIPUR: वैशाली पुलिस ने अपराध की योजना बनाते चार शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी अपराधी मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने हथियार और लूट के कैश और सामानों को बरामद किया है।


पूरे मामले पर वैशाली एसपी हरकिशोर राय ने कहा कि वैशाली थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अज्ञात बदमाश परशुरामपुर उर्फ शेखपुरा स्थित आम के बगीचा में हथियारों के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए इक्कठा हुए है। प्राप्त सूचना के पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस वाहन को आता देख सभी बदमाश भागने लगे लेकिन पुलिस ने चार बदमाशों को धर दबोचा।


पुलिस टीम ने धर्मवीर कुमार गुप्ता, ओम प्रकाश सिंह, मोहम्मद आशिक, सुबोध कुमार को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है हालांकि एक बदमाश भागने में सफल रहा। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक देसी पिस्टल, पांच गोली, एक चाकू और बाइक को बरामद किया गया है। पूछताछ में बदमाशों से पुलिस को बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे।


बीते 14 जून को वैशाली में सीएसपी मैनेजर से 02 लाख 30 हजार की लूट में बदमाशों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उक्त बदमाशों के पास से लूटी गई राशि में से 11,500 रूपये, एक पैन कार्ड, एटीएम कार्ड एवं दो पासबुक बरामद किए गए है। वैशाली थाना में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। घटना में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।