बिहार : पिस्तौल की नोक पर फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रुपए की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे

बिहार : पिस्तौल की नोक पर फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रुपए की लूट, CCTV में कैद हुए लुटेरे

MOTIHARI : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. दो की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने भारत फाइनेंसियल इनक्लूजन लिमिटिड के ऑफिस से करीब 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर ममाले की जांच में जूट गई है.


जानकारी के मुताबिक, घटना पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के घोड़ासहन बाजार की है. यहां कई सालों से भारत फाइनेंसियल इनक्लूजन लिमिटिड के कार्यालय है. मंगलवार की सुबह अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को हथियार का भय दिखाया और तिजोरी में रखे रुपये को लूटकर फरार हो गये. हालांकि अपराधियों की अपराधियों की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गयी है जिसे पुलिस ने जब्त कर जांच शुरू की है.


बताया जा रहा है कि अपराधी दो की संख्या में थे. दोनों के हाथों में अत्याधुनिक हथियार थे. घटना के बारे में कंपनी के ब्रांच मैनेजर राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह दो आदमी जो नकाब पहने थे ब्रांच में अचानक पहुंचे और हथियार के बल पर 10 लाख 416 रुपये लूटकर भाग निकले. घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है.