बिहार: पेड़ से टकराने के बाद पुलिस वैन में लगी आग, कैदियों को कोर्ट ले जा रहे पांच जवान घायल

बिहार: पेड़ से टकराने के बाद पुलिस वैन में लगी आग, कैदियों को कोर्ट ले जा रहे पांच जवान घायल

PURNEA: इस वक्त की बड़ी खबर पूर्णिया से आ रहा है, जहां कैदियों को कोर्ट लेकर जा रही पुलिस वैन पेड़ से टकरा गई है। हादसे के बाद पुलिस वैन में आग लग गई, जिसमें पांच पुलिस के जवान घायल हो गए हैं। सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया है। मोहनपुर थाना क्षेत्र के गणेशपुर में यह हादसा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि कोहरे के कारण पुलिस जीप पेड़ से टकराई है।


बताया जा रहा है कि मंगलवार को मोहनपुर थाने की पुलिस कोर्ट में पेशी के लिए कैदियों को लेकर पूर्णिया शहर जा रह थे। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। गाड़ी में आग लगने के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी घायल जवानों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हे बेहतर इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया है।


उधर, जब सभी पुलिसकर्मी बेहोश पड़े थे तो वैन पर सवार कैदी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कोई अधिकारी इस बारे में नहीं बता रहा है कि वैन पर सवार कैदियों का क्या हाल है और वे कहां हैं।