बिहार: पारिवारिक विवाद में महिला का मर्डर, पति पर ही हत्या करने का आरोप

बिहार: पारिवारिक विवाद में महिला का मर्डर, पति पर ही हत्या करने का आरोप

GOPALGANJ: बिहार में एक तरफ जहां बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आपसी विवाद में खून बहाने के सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गोपालगंज जिले से सामने आया है, जहां आपसी विवाद को लेकर एक विवाहिता की दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतका के पति पर ही लगा है। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा गांव की है।


बताया जा रहा है कि जादोपुर थाना इलाके के हरिहरपुर गांव निवासी साजिया खातून की शादी दो वर्ष पूर्व नगर थाना के तुरकहा गांव निवासी कौशर अली से बड़े ही धूमधाम के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में किसी न किसी बात को लेकर पत्नी और पति के बीच झगड़ा होता रहता था। दोनों का एक 6 महीने के बच्चा भी था। परिजनों का आरोप है कि पति और सास ने मिलकर साजिया की हत्या कर दी है।


इधर, मृतका के मायके वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में ले लिया है और उससे कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।