बिहार : NEET 2022 के लिए क्रैश कोर्स शुरू करेगा विंग्स एडवेंचर, परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मिलेगा लाभ

बिहार : NEET 2022 के लिए क्रैश कोर्स शुरू करेगा विंग्स एडवेंचर, परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को मिलेगा लाभ

PATNA : NEET 2022 की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए पटना का प्रतिष्ठित कोचिंग संस्थान विंग्स एडवेंचर आगामी 24 फरवरी से क्रैश कोर्स शुरू करने जा रहा है। यह क्रैश कोर्स 3 महीने का का होगा। जिसमें नीट का पूरा सिलेबस समयबद्ध तरीके से देश के सुप्रसिद्ध शिक्षकों द्वारा कराया जायेगा। फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायोलॉजी के कॉन्सेप्ट्स के साथ ऑल इंडिया फुल टेस्ट सीरीज भी छात्रों को दी जाएगी ताकि NEET की परीक्षा से पहले ही छात्रों को अधिक से अधिक प्रैक्टिस मिल सके।


इस क्रैश कोर्स में रेगुलर डाउट सेशन के जरिए भी छात्रों के नॉलेज को परिपक्व किया जायेग। विंग्स प्रत्येक छात्र को पर्सनल केयर प्रदान करने के लिए जाना जाता है। यह कोर्स 12वीं बोर्ड की परीक्षा दे चुके या देने वाले छात्रों के लिए बहुत उपयोगी होगा। जो उनके डॉक्टर बनने के सपने को हकीकत में बदलने में कारगर होगा। इस क्रैश कोर्स में एनरोल करने के लिए आज ही स्कॉलरशिप सहएडमिशन टेस्ट के लिए विंग्स की वेबसाइट www.wingsedu.org.in   पर जाकर मुफ्त में रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं या पटना के बुद्धा कॉलोनी स्थित विंग्स एडवेंचर की शाखा पर आकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।


विंग्स अपनी गुणवत्तापूर्ण शिक्षण प्रणाली के लिए पूरे बिहार में एक अलग पहचान रखता है। विंग्स में पढाई के साथ-साथ बच्चों को पर्सनल केयर भी दी जाती है। जिससे बच्चे अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए और प्रेरित रहते है। ऑनलाइन क्लासेज अटेंड करने के लिए विंग्स के यूट्यूब चैनल विंग्स एडवेंचर को सब्सक्राइब करें और एक्सपर्ट गाइडेंस के साथ तैयारी करने का लाभ उठाये।


विंग्स द्वारा आयोजित इन कोर्सेज में एनरोल करने के लिए छात्र विंग्स के बुद्धा कॉलोनी या बोरिंग रोड स्थित सेंटर पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराने के साथ सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए छात्र विंग्स की वेबसाइट www.wingsedu.org.in  पर जाकर या 7488225530 पर कॉल करके प्राप्त कर सकते हैं।