बिहार : नशेबाज पति ने पत्नी को चाक़ू गोद किया घायल, वाइफ ने किया था शराब पीने से मना

बिहार : नशेबाज पति ने पत्नी को चाक़ू गोद किया घायल, वाइफ ने किया था शराब पीने से मना

HAJIPUR : बिहार में इन दिनों आपराधिक मामलों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन देखने को मिलता है जिस दिन आपसी विवाद में किसी न किसी की जान जाने की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला हाजीपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या कर डाली है। 


मिली जानकारी के अनुसार, जौहरी बाजार में पति ने हीं अपने प्रेग्नेंट पत्नी को चाकू मार दिया।  जिससे वह बुरी तरीके से घायल हो गई। उसके बाद आनन-फानन में महिला के परिवार वालों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा - तफरी का माहौल कायम हो गया। आस- पास के लोग भी इस घटना को लेकर तरह- तरह की चर्चा कर रहे हैं। 


बताया जा रहा है कि, महिला का पति नशा का आदि था। पत्नी लगातार नशा नहीं करने का दावाव बनाती थी जिससे गुस्सा आए पति ने पत्नी को चाकू मार दिया पत्नी के शरीर पर तीन जगह चाकू लगने से बुरी तरीके से घायल हो गई जिस का इलाज हाजीपुर के सदर अस्पताल जारी है। लड़की का ससुराल हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के अंजानपिर चौक पर है। लड़की ने शादी 1 साल पहले ही लव मैरिज चांदनी खातून पती मोहम्मद हसबुल से किया था और अपने पति के साथ हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के जहौरी बाजार में किराया के मकान में रहती थी। लव मैरिज शादी से परिवार वाले भी नाखून थे। तो पति पत्नी दोनों किराये के माकन में घर से अलग रहते थे।