बिहार : नदी में स्नान के लिए गए थे चार लोग, डूबने से मां-बेटी की हो गई दर्दनाक मौत

बिहार : नदी में स्नान के लिए गए थे चार लोग, डूबने से मां-बेटी की हो गई दर्दनाक मौत

BEGUSARAI : खबर बेगूसराय से है, जहां बूढ़ी गंडक नदी में स्नान के दौरान मां-बेटी की डूबने से मौत हो गई जबकि दो लोगों को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया। घटना रहुआ पंचायत के कीर्तिटोल आहोक घाट के पास की है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और प्रभारी सीओ की मौजूदगी में गोताखोरों की मदद से नदी में शव की तलाश की जा रही है। एसडीआरएफ की टीम भी दोनों मां-बेटी के शव की तलाश कर रही है।


बताया जा रहा है कि कीर्तिटोल आहोक घाट निवासी 40 वर्षीय गीता देवी अपनी 10 वर्षीय बेटी मनिका के साथ परिवार की ही एक महिला और उसके बच्चे के साथ सोमवार की सुबह बूढ़ी गंडक नदी में स्नान करने गई थी। नदी में स्नान करने के दौरान दोनों बच्चे डूबने लगे। बच्चों को डूबता देख दोनों महिलाएं उन्हें बचाने के लिए गईं। इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से गीता देवी और उसकी बेटी डूब गए। जबकि एक महिला और उसके बेटे को ग्रामीणों ने बचा लिया।


घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस और प्रभारी सीओ घटनास्थल पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से दोनों की तलाश शुरू की गई। घटनास्थल पर एसडीआरएफ की टीम भी पहुंचकर नदी में दोनों की तलाश कर रही है। इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।