बिहार : सिविल कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी का नाले से मिला शव, पिछले तीन दिनों से लापता था जवान

बिहार : सिविल कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी का नाले से मिला शव, पिछले तीन दिनों से लापता था जवान

GOPALGANJ : बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां एक पुलिस जवान का शव नाले से मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। जवान पिछले तीन दिनों से पुलिस लाइन से लापता था, गुरुवार की सुबह पुलिस लाइन के पास स्थित एक नाले से बरामद किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने जवान की हत्या करने के बाद उसके शव को नाले में छिपा दिया होगाा। पुलिस पिछले तीन दिनों से लापता जवान को तलाश कर रही थी। 


नाले से पुलिस जवान का शव मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिला पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मृतक जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक जवान की पहचान अजीत कुमार के रूप में की गई है, जो महाराजगंज थाना क्षेत्र का निवासी था और गोपालगंज सिविल कोर्ट में तैनात था।


मौके पर पहुंचे गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि जवान पिछले तीन दिनों से लापता था। पुलिस तीन दिनों से जवान को तलाश कर रही थी और आज नाले से उसका शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मृतक जवान के परिजनों को दे दी गई है। फिलहाल इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने मौत के सभी बिंदुओं ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है। इधर, मौके पर पहुंचे मृतक जवान के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है।