बिहार में लूट की बड़ी वारदात, बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक से लूट लिए 15 लाख

बिहार में लूट की बड़ी वारदात, बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक से लूट लिए 15 लाख

BETIYA : बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. आये दिन लूट की घटना सामने आती रहती है. इसी बीच बेतिया से खबर आई है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से 15 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है. दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से लूट कर फरार हो गये. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 5 की संख्या में अपराधी बैंक में घुसे और अथियार के बाल पर अधिकारीयों को बंधक बना लिया. साथ ही बैंक में मौजूद लोगों से मोबाईल छीन लिया. लोगों ने बताया कि तीन अपराधियों के पास हथियार था जबकि बाकी अपराधियों ने चाकू ले रखी थी. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये. सूचना मिलते ही लौरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.


बता दें कि एक माह के अंदर दूसरी बार बेतिया में बैंक लूट हुई है, जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं. सबसे हैरत की बात है कि लगभग दो साल से बैंक में कोई गार्ड नहीं था, जिसका फायदा अपराधियों ने उठाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जूट गई है. अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है