बिहार में सरकारी स्कूल का हाल: स्मार्ट क्लास में टीवी पर चल रहे अश्लील वीडियो, मजे में मास्टर जी

बिहार में सरकारी स्कूल का हाल: स्मार्ट क्लास में टीवी पर चल रहे अश्लील वीडियो, मजे में मास्टर जी

CHHAPRA: अगर पढने लिखने वाले जगहों पर अश्लील गाने बजने लगे तो बच्चे का भविष्य खतरे में ही माना जायेगा. ऐसी ही एक खबर छपरा से आई है, जहां स्कुल में मास्टर साहेब कुर्सी पर बैठकर 'चिपके छिपकली जैसे चिपके दिवार पर' गाने का आनंद ले रहे हैं. इसी बीच एक बच्चा धीरे से पुरे क्लासरूम का वीडियो बना लेता है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


मामला सारण जिले के दरियापुर प्रखंड का बताया जा रहा. दरअसल, बिहार सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों में स्मार्ट क्लास बनाने के लिए TV स्क्रीन लगवाएं गये हैं. आधुनिक शिक्षा प्रणाली को स्थापित करने के लिए स्कूलों में सारी सुविधाएं दी गई है. लेकिन, सरन२के एक स्कूल में इसका दुरूपयोग किया जा रहा है।


घटना दरियापुर प्रखंड के आशीष बिग्नेश्वर हाईस्कुल की है. जानकारी के मुताबिक यह वीडियो शनिवार का है. वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि क्लासरूम में भोजपुरी गाने बज रहे हैं और मास्टर साहेब कुर्सी पर पैर पर पैर चढ़ा कर विद्यार्थीयों के साथ गाना सुन रहे हैं. इधर जिले और प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कहा है कि मामले की जाँच की जाएगी. उचित कार्यवाई की भी बात की है.