बिहार में योगी मॉडल का दिखने लगा असर, हत्या के मामले में फरार अपराधियों के घर चला बुलडोजर

बिहार में योगी मॉडल का दिखने लगा असर, हत्या के मामले में फरार अपराधियों के घर चला बुलडोजर

CHAPRA : बिहार की राजनीत में योगी मॉडल को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच अवैध अतिक्रमण और अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाने का सिससिला शुरू हो गया है। एक ओर जहां राजधानी पटना में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बुलडोजर चलाया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ यूपी की तर्ज पर अब बिहार में भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाया जाने लगा है। ऐसा एक नजारा छपरा में देखने को मिला, जहां हत्या के मामले में फरार अपराधियों के घर बुलडोजर चला। न्यायालय के आदेश के बाद कुर्की जब्ती के दौरान बुलडोजर लगाकर अभियुक्तों के घर के दरवाजे और खिड़की उखाड़ लिए गए।


दरअसल, डोरीगंज थाना क्षेत्र के दफ्दरपुर गांव के रहने वाले सुदीश राय के बेटे सोनू की हत्या 25 मार्च 2021 को इस्माइलपुर के पास NH19 पर कर दी गई थी। मृतक के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। वारदात के बाद से आरोपी जितेंद्र राय और विकास राय फरार चल रहे थे। शनिवार को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बुलडोजर लगाकार आरोपियों के घर के खिड़की दरवाजे उखाड़ लिए गए।


पुलिस की मानें तो कोर्ट के आदेश पर आरोपी जितेंद्र राय और विकास राय के घरों की कुर्की जब्ती की गई है। जेसीबी की मदद से घर के चौखट और खिड़कियों को उखाड़ा गया और घर से अन्य सामानों को भी जब्त किया गया है। इसके बाद भी अगर आरोपी सरेंडर नहीं करते हैं तो कोर्ट के आदेश पर उनके घरों को ध्वस्त कर दिया जाएगा।


बताते चलें कि सोनू की हत्या के एक साल बाद उसके बड़े भाई की भी अपराधियों ने बीते 28 मार्च को हत्या कर दी थी। जिसका आरोप भी सोनू के हत्यारों पर लगाते हुए पिता सुदीश राय ने थाने में केस दर्ज कराया है। अभियुक्तों की तरफ से सोनू के पिता को केस उठाने की धमकी दी जा रही है।