बिहार में शिक्षक ने छुट्टी के दिन छात्रा को स्कूल में बुलाकर किया गंदा काम, अध्यापक साहिल कौशर की करतूत पर जमकर हंगामा

बिहार में शिक्षक ने छुट्टी के दिन छात्रा को स्कूल में बुलाकर किया गंदा काम, अध्यापक साहिल कौशर की करतूत पर जमकर हंगामा

BETTIAH: बिहार के एक सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक साहिल कौशर ने दसवीं क्लास की छात्रा को छुट्टी के दिन स्कूल में बुलाया. शिक्षक ने छात्रा से कहा कि उसकी छात्रवृति का रजिस्ट्रेशन होना है इसलिए छुट्टी के दिन स्कूल आना होगा. छात्रा जब स्कूल पहुंची तो उसके साथ रेप की कोशिश की गयी. जैसे-तैसे छात्रा वहां से निकल कर भागी. शिक्षक साहिल कौशर की करतूत पर आज स्कूल में जबरदस्त हंगामा हुआ. लेकिन हेडमास्टर ने कौशर को वहां से भगा दिया.


मामला पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज की है. वहां सरकारी स्कूल में साहिल कौशर नाम का व्यक्ति अतिथि शिक्षक के तौर पर कार्यरत है. उसने पिछले रविवार को दसवीं की एक छात्रा को स्कूल आने को कहा. शिक्षक कौसर ने कहा कि अगर वह स्कूल नहीं आय़ेगी तो उसकी छात्रवृति का रजिस्ट्रेशन नहीं होगा और छात्रवृति नहीं मिलेगी. 


पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसे रजिस्ट्रेशन के लिए स्कूल के एक कमरे में ले जाया गया. वहां शिक्षक कौसर ने उसके साथ रेप की कोशिश की. काफी प्रतिरोध के बाद छात्रा शिक्षक से खुद को मुक्त कराकर वहां से भागी. इस वाकये के बाद सदमे में आयी छात्रा गुमसुम रहने लगी. स्कूल में तैनात महिला शिक्षिकाओं ने उसे काफी समझाया बुझाया और काउंसिलिंग की तो उसने अपने साथ हुए वाकये की जानकारी दी. 


शनिवार को जैसे ही छात्रा के साथ किये गये घिनौने करतूत की बात सामने आयी, स्कूल की छात्रायें से लेकर दूसरे शिक्षक आक्रोशित हो गये. वे स्कूल में हंगामा करने लगे. उस दौरान शिक्षक साहिल कौशर वहीं था. लेकिन हंगामा होते देख हेडमास्टर ने उसे स्कूल से भगा दिया. मामले की खबर मिलने के बाद शिकारपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि साहिल कौशर तो फरार हो गया है लेकिन उसे भगाने में स्कूल के हेडमास्टर ने सहयोग किया है. पुलिस ने स्कूल के हेडमास्टर को हिरासत में ले लिया है. हेडमास्टर से थाने में पूछताछ की जा रही है. शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने मीडिया को बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषी पर सख्त कार्रवाई होगी.