बिहार : निर्दयी बाप ने बेटी को प्यार करने की दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह, ऑडियो वायरल

बिहार : निर्दयी बाप ने बेटी को प्यार करने की दी ऐसी सजा, सुनकर कांप जाएगी रूह, ऑडियो वायरल

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक जालिम पिता ने 20 साल की बेटी को बॉयफ्रेंड से बात करते देखा तो इसके बाद उसने हैवानियत की हद पार करते हुए पहले बेटी को तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया फिर शव को नदी में फेंक आया. मामला एक महीने पहले का दरभंगा के मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव का है. दिल्ली में ड्राइवर का काम करने वाले मोहम्मद उस्मान की 20 साल की बेटी आफरीन की लाश 16 अप्रैल को नदी में उफनती मिली थी. सभी डूबने से मौत की आशंका जता रहे थे लेकिन उसकी हत्या उसके पिता ने ही तड़पा तड़पा कर दी थी. इसका राज लड़की के मोबाइल में वॉइस रिकॉर्डिंग से खुला. 


यह मामला सोमवार को तब सामने आया जब आफरीन की मां बहन और मामा महिला हेल्पलाइन पहुंचे और परिवार की सुरक्षा की गुहार लेकर एसएसपी आकाश कुमार से मिले. परिवार वालों ने बताया 15 अप्रैल की रात आफरीन घर से लापता हो गई थी. 16 अप्रैल को पिता उस्मान ने ग्रामीणों और परिवार के सदस्यों को उसके लापता होने की बात बताई दूसरे दिन आफरीन की लाश मिली.


ज्यादा उम्र के लड़के से तय की थी शादी 

उस्मान ने पैसों के लालच में अधिक उम्र के लड़के से आफरीन की शादी तय की थी. इधर एक लड़के से आफरीन का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी घर में भी थी घटना वाली रात आफरीन फोन पर बात कर रही थी. जिसे उसके पिता ने सुन लिया. आरोप है कि उसके बाद उसने कमरे में जाकर आफरीन की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी.