बिहार में मोबाइल चोरी करने पर तालिबानी सजा! नाबालिग को पेड़ से बांधकर ताबड़तोड़ बरसाए डंडे

बिहार में मोबाइल चोरी करने पर तालिबानी सजा! नाबालिग को पेड़ से बांधकर ताबड़तोड़ बरसाए डंडे

HAJIPUR: खबर वैशाली से आ रही है, जहां मोबाइल चोरी के आरोप में एक नाबालिग लड़के को तालिबानी सजा दी गई। गुस्साए लोगों ने आरोपी लड़के को पेड़ से बांधकर उसके ऊपर जमकर डंडे बरसाए। पीड़ित लड़का हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा लेकिन किसी को दया नहीं आई। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के चंगुल से आरोपी को मुक्त कराया और अपने साथ ले गई।


दरअसल, बिदुपुर थाना क्षेत्र के राम जानकी ठाकुरवाड़ी मठ के पास मोबाइल चोरी करने के आरोप में एक नाबालिग को स्थानीय लोगों ने पेड़ में बांधकर उसकी पिटाई कर दी। बताया ज रहा है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के बिदुपुर गांव निवासी उमेश साह के बेटे को कुछ स्थानीय लोगों ने मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया और राम जानकी ठाकुरबाड़ी परिसर में पेड़ से बांध दिया और उसकी पिटाई कर दी। बच्चे को पीटते देख गांव के लोगों ने इसकी जानकारी बिदुपुर पुलिस को दे दी।


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बने लड़के को भीड़ के चंगुल से आजाद कराया और उसे अपने साथ थाने ले गई। आरोपी के पास से न तो मोबाइल मिला है और ना ही चोरी का कोई अन्य सामान ही बरामद किया जा सका है। बिदूपुर थानाध्यक्ष फेराज हुसैन ने बताया कि खबर मिली कि एक बच्चे को मोबाइल चोरी करने के आरोप में बांधकर रखे हुए था। पुलिस टीम पहुंची और बच्चे को सुरक्षित थाने पर ले आई। उससे पुछताछ की जा रही है लेकिन मोबाइल चोरी का लिखित आवेदन नहीं मिला है।