बिहार में महागठबंधन फ्लॉप, सुशील मोदी बोले- पूरी तरह से खत्म हो चुका है नीतीश का जनाधार

बिहार में महागठबंधन फ्लॉप, सुशील मोदी बोले- पूरी तरह से खत्म हो चुका है नीतीश का जनाधार

SIWAN: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर महागठबंधन की सरकार पर जोरदार हमला बोला है। सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन पूरी तरह से फ्लॉप हो गया है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का जनाधार खत्म हो चुका है, मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में यह बात साबित हो गई है। वहीं उन्होंने कहा कि मोकामा की जीत तेजस्वी यादव की नहीं बल्कि अनंत सिंह की जीत है।


दरअसल, सुशील मोदी रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीवान पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश और तेजस्वी पर एक साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन को लोगों ने नकार दिया है। मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि गोपालगंज में सात पार्टियां एक साथ चुनाव लड़ रही थीं बावजूद इसके नीतीश कुमार वोटरों को कंवर्ट नहीं कर पाए। वहीं मोकामा उपचुनाव पर उन्होंने कहा कि मोकामा में तेजस्वी यादव और महागठबंधन की जीत नहीं हुई है बल्कि अनंत सिंह की जीत हुई है। अनंत सिंह किसी भी दल में रहे हो वहां से उनकी जीत होती रही है।


इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करते हुए कहा कि एक तरफ जहां नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता बन गए हैं वहीं नीतीश कुमार की लोकप्रियता दिनों दिन घटती जा रही है। उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव भी बीजेपी नरेंद्र मोदी के नाम पर ही लड़ेगी। नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के लिए जो कुछ किया है उसे वह भूलने वाली नहीं है। 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, यह बात तय है।