बिहार में लगातार बढ़ रहा है क्राइम, तेजस्वी बोले.. जब मुख्यमंत्री सुरक्षित नहीं तो आम जनता की कौन पूछे

बिहार में लगातार बढ़ रहा है क्राइम, तेजस्वी बोले.. जब मुख्यमंत्री सुरक्षित नहीं तो आम जनता की कौन पूछे

PATNA : बिहार में बेलगाम अपराध को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीधा सवाल किया है. तेजस्वी यादव ने राज्य में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री से जवाब मांगा है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि राज्य के अंदर लगातार अपराधिक घटनाओं में इजाफा हुआ है. जब इतनी चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच राज्य का मुख्यमंत्री ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की बात कौन करे.


तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में जिस तरह कारोबारियों को निशाना बनाया जा रहा है. जेडीयू नेता की हत्या राजधानी पटना में कर दी गई है. इन सब घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री की जवाबदेही बनती है कि वह इस मामले में अपनी तरफ से बात रखें. गृह मंत्रालय मुख्यमंत्री के पास है लिहाजा वह अपनी जवाबदेही से नहीं बच सकते हैं. ये इतना बड़ा मामला है इसमें तो डीजीपी और बड़े अधिकारी को आ कर स्पष्टीकरण देना चाहिए.


इतना ही नहीं तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा है कि अगर मुख्यमंत्री खुद सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों का हाल समझा जा सकता है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमेशा की तरह ही इस मामले में भी जो छोटे अधिकारी या सिपाही हैं उनके ऊपर ही कार्रवाई होगी. बड़े लोगों के ऊपर कोई एक्शन नहीं होगा.


तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लगातार ऐसी घटनाएं हो रही है. जेडीयू नेता की कल रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं उससे पहले सुरक्षा घेरे को तोड़कर मुख्यमंत्री के पास पहुंचकर युवक उन्हें थप्पड़ लगा देता है. कुछ भी हो सकता था मुख्यमंत्री के साथ. यह सब दिखाता है कि बिहार की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है.