बिहार में जज भी सुरक्षित नहीं : एडीजे पर हमला, अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग की

बिहार में जज भी सुरक्षित नहीं : एडीजे पर हमला, अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग की

NALANDA : बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति क्या है इसका जीता जागता नमूना मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में देखने को मिला है.नालंदा के हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे 01 जय किशोर दुबे के ऊपर हमला हुआ है. एडीजे जय किशोर दुबे पर आधा दर्जन अपराधियों ने हमला किया है. इस दौरान तीन राउंड फायरिंग भी की गई और इस हमले में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है.

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक हिलसा कोर्ट में पदस्थापित एडीजे जय किशोर दुबे जब कोर्ट से अपने आवास लौट रहे थे तो पहले से घात लगाकर बैठे आधा दर्जन अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया. उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया गया और हवाई फायरिंग भी की गई. इस हमले में एडीजे जय किशोर दुबे बाल-बाल बच गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया गया है. बिहार में इस तरह किसी जज के ऊपर हमले की यह बड़ी घटना है.

पिछले दिनों औरंगाबाद में भी एक जज के साथ मारपीट की घटना सामने आई थी और उसके बाद अब मुख्यमंत्री के गृह जिले में जज के ऊपर हमले की घटना बिहार में कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है. नालंदा पुलिस इस घटना के बाद अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है, लेकिन अब तक किसी भी हमलावर की पहचान नहीं हो सकी है.