बिहार में गांव - शहर अपराधियों का कहर ! अपराधियों ने पिट-पीटकर एक युवक को उतारा मौत के घाट, शव को गढ्ढे में फेंका

बिहार में गांव - शहर अपराधियों का कहर ! अपराधियों ने पिट-पीटकर एक युवक को उतारा मौत के घाट, शव को गढ्ढे में फेंका

BHAGALPUR : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन जाता हो जिस दिन कहीं न कहीं से हत्या, लूट, छिनतई की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भागलपुर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां कुछ अपराधियों ने पिट-पीटकर एक युवक की हत्या कर गढ्ढे में फेंक दिया। 


मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के मुरारका कालेज के पास  रेलवे फाटक के पास दबंग अपराधीयों ने बरबिल्ला के रहनेवाले मंटू मांझी को पिट पीटकर की हत्या कर गढ्ढे में फेंका दिया। वहीं, इस मामले में मृतक मंटू मांझी के माता मख्या देवी और साला मैनी मांझी ने बताया कि देर रात गांव के धर्मेन्द्र यादव एंव इनके दोस्त सकलदेव कुमार घर पर आकर मंटू मांझी को साथ ले गए थे। जब मंटू सुबह घर वापस नहीं आया तो ग्रामीणों के द्वारा पता चला कि मुरारका कालेज के समिप रेलवे फाटक के पास मंटू मांझी को पिट-पीटकर हत्या कर एक गढ्ढे में फेंक दिया गया है। 


जबकि, इस घटना कि जानकारी स्थानीय पुलिस को देने पर घटनास्थल पर पुलिस दल बल के साथ परिजनों को लेकर पहुंची। इसके बाद मृतक मंटू मांझी के शव को पुलिस अपने कब्जे में करते हुए आवश्यक कानुनी कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर घटना के बारे में जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजते हुए | 


इधर,मंटू मांझी के हत्या करने वालों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न जगहों में छापेमारी की जा रही है। वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष प्रिय रंजन कुमार ने बताया कि मंटू मांझी की हत्या हुई है। परिजनों के द्वारा फर्दबयान के अधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए हत्या करने वालों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस घटना से परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।