बिहार में मॉब लिंचिंग: दो लड़कों की पीट-पीटकर हत्या, एक की हालत नाजुक, मुखिया प्रतिनिधि ने कराया हमला

बिहार में मॉब लिंचिंग: दो लड़कों की पीट-पीटकर हत्या, एक की हालत नाजुक, मुखिया प्रतिनिधि ने कराया हमला

CHHAPRA: इस बड़ी खबर छपरा से आ रही है, जहां तीन युवक मॉब लिंचिंग के शिकार हुए हैं। मॉब लिंचिंग की इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि पूर्व के विवाद को लेकर मुखिया प्रतिनिधि के कहने पर लोगों ने दोनों लड़कों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पूरे मामले में मुखिया प्रतिनिधि संदेह के घेरे में है।


मॉब लिंचिंग के शिकार बने युवक भी मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। मृतकों की पहचान जयप्रकाश सिंह के बेटे अमितेश कुमार सिंह और उदय नारायण सिंह के 25 वर्षीय बेटे आलोक कुमार सिंह उर्फ विक्की के रूप में हुई है। वहीं जिंदगी और मौत से जूझ रहे युवक की पहचान संजय सिंह के 22 वर्षीय बेटे राहुल कुमार सिंह के रूप में हुई है। मुखिया प्रतिनिधि की इस बात पर गांव के लोग उग्र हो गए और पीट-पीटकर तीनों युवकों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।


इस घटना के बाद तीनों युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन तीनों को लेकर अस्पताल भागे लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही एक युवक की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं तीसरे युवक का सदर अस्पताल में इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया है। घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है। 


उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मामला मुखिया प्रतिनिधि से जुड़ा होने के कारण पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। गौर करने वाली बात है कि न तो घटनास्थल से कोई हथियार बरामद हुआ है और ना ही मृतक लड़कों के पास से ही किसी तरह के हथियार को पुलिस बरामद कर सकी है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि मुखिया प्रतिनिधि ने एक सोची समझी साजिश के तहत तीनों लड़कों पर हमला कराया है। पूरे मामले पर सारण एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस घटना के सभी बिंदुओं की बारीकी से जांच कर रही है और जल्द ही सच सामने आ जाएगा।