बिहार में कथावाचकों का मंगलराज है, तेजस्वी बोले.. अपराध पर सरकार से सवाल पूछना मना है

बिहार में कथावाचकों का मंगलराज है, तेजस्वी बोले.. अपराध पर सरकार से सवाल पूछना मना है

PATNA : बिहार में अपराध की लगातार घटनाओं के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में कथावाचको का मंगलराज ही मंगलराज है। तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में भले ही अपराध चरम पर हो लेकिन सवाल पूछना मना है, वरना सरकार में बैठे लोग 14वीं सदी के बासी पन्ने पलट देंगे। बिहारवासियों को डराने धमकाने लगेंगे। तस्वीर में क्राइम को लेकर सुबह सवेरे सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। 


तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बिहार में जंगलराज वाले महाराजाओं और कथावाचको का मंगलराज ही मंगलराज है। इनसे अपराध पर सवाल मत पूछना नहीं तो यह 14वीं सदी के बासी पन्ने पलट पलट बिहारवासियों को डराने धमकाने लगेंगे। विडंबना है गैर बिहारी भाजपाई भी यहां आकर जंगलराज की बदबूदार उल्टियां कर बिहार को बदनाम करते हैं। 


तेजस्वी यादव ने गैर बिहारी भाजपाई कहते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को निशाने पर लिया है। तेजस्वी ने इस ट्वीट के साथ बिहार में अपराध की घटनाओं वाली खबरों को शेयर किया है जिसमें नालंदा जिले के अंदर एडीजे के ऊपर हुआ हमला। पटना में पूर्व पार्षद के पति को दिनदहाड़े गोली मारे जाने की घटना। रेप पीड़िता के साथ शर्मसार कर देने वाली घटना के बाद पीएमसीएच में उसका ऑपरेशन नहीं कराया जाना जैसी खबरें शामिल हैं।