बिहार : कॉलेज जाने के नाम पर होटल में रंगरेलियां मनाने पहुंच गये स्टूडेंट, पुलिस पहुंची तो मैनेजर-स्टाफ हो गये फरार

बिहार : कॉलेज जाने के नाम पर होटल में रंगरेलियां मनाने पहुंच गये स्टूडेंट, पुलिस पहुंची तो मैनेजर-स्टाफ हो गये फरार

SARAN : बिहार के सारण के लाइन होटल में मंगलवार को रंगरेलियां मनाते कालेज के छात्र-छात्राओं को पकड़ा गया. इस मामला में लाइन होटल से दो छात्राओं और एक छात्र समेत होटल के स्‍टाफ को भी गिरफ्तार किया गया है.  


घटना सारण जिले के अवतार नगर थाना क्षेत्र के बोधा छपरा टाल प्लाजा के पास स्थित पालनहार नामक लाइन होटल का है जहां मंगलवार को रंगरेलियां मनाते कालेज के छात्र-छात्राओं को पकड़ा गया. जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस को देखकर होटल मालिक सहित मैनेजर भाग निकला. जानकरी के अनुसार लंबे समय से यहां इस तरह का खेल चल रहा था. पहले से ही पुलिस को भी इसकी शिकायतें मिली थीं. 


इस घटना में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि होटल में कुछ गलत काम हो रहा है. इसके बाद SDPO मुनेश्‍वर प्रसाद सिंह के साथ पुलिस टीम ने होटल पहुंचे. जहां एक कमरे से नगर थाना इलाके के रौजा निवासी अमित कुमार के साथ एक लड़की को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. साथ ही दूसरे कमरे में भी एक छात्रा थी. मौके से होटल का एक स्टाफ हराजी गांव निवासी मोहन साह को गिरफ्तार किया गया. दूसरी तरफ पुलिस को देख होटल का मालिक धारीपुर निवासी कमलेश राय और मैनेजर पकवलिया गांव निवासी प्रवीण राय फरार हो गया. छापेमारी दल में एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह, अवतारनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, पीएसआई खुशबू कुमारी के साथ सशस्त्र बल की महिला कर्मी भी थीं.