बिहार : चोरी की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में मची सनसनी

 बिहार : चोरी की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में मची सनसनी

SASARAM :  खबर सासाराम से है। जहां नगर थाना क्षेत्र के तकिया में बीती रात एक घर में घुसे तीन चोर की भनक जब लोगों को लगी तो लोग शोर मचाने लगे। लेकिन भागने के दौरान चोरों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें मनोज कुमार नामक एक युवक को गोली लग गई। उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। 


वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फायरिंग के दौरान एक चोर सुरेश पनेरी को भी गोली लगी है। जो लखनु सराय मोहल्ले का निवासी है। उसे इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात के बारे में बताया जाता है कि तकिया के वीरेंद्र सिंह के यहां घर पर कोई नहीं था। उसी दौरान तीन की संख्या में चोर घर में प्रवेश कर गए। जब मोहल्ले वालों को भनक लगी, तो मोहल्ले वाले घर को घेर कर पुलिस को सूचना दिया। इसी बीच चोर भागने के क्रम में फायरिंग करने लगा। जिसमें पड़ोसी मनोज कुमार को गोली लग गई। 


वहीं पुलिस मौके पर पहुंचते ही मोर्चे को संभाल लिया। जिस कारण एक पिस्टल के साथ एक अपराधी पकड़ा गया। जबकि फायरिंग करते हुए दो अन्य चोर भागने में सफल रहे। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।