बिहार में बेख़ौफ़ हुए बदमाश ! लेडी टीचर से बाइक सवार दो झपटमारों ने छीना सोने का चेन

बिहार में बेख़ौफ़ हुए बदमाश !  लेडी टीचर से बाइक सवार दो  झपटमारों ने छीना सोने का  चेन

BEGUSARAI : बिहार में आपराधिक मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने आ रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आ रही है। जहां छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेगूसराय में चोरी और छिनतई की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। एक बार 21 फरवरी की शाम महिला शिक्षिका से बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन झपट कर फरार हो गया। चेन स्केचिंग की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जो अब सामने आई है।आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि एक महिला शिक्षिका पैदल जा रही थी तभी सामने से आ रहा बाइक सवार दो बदमाश महिला के पास पहुंचते ही उसकी चेन खींचकर फरार हो गया। 


उधर,इस पूरी घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 की है। बताया जाता है कि कन्या मध्य विद्यालय बिहट की शिक्षिका संजू कुमारी 21 फरवरी की शाम घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसकी चेन छीन कर फरार हो गया। पीड़ित शिक्षिका ने लोहिया नगर थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। अब पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है